नितेश तिवारी की ‘रामायण’ में हनुमान बनेंगे सनी देओल:फर्स्ट पार्ट में होगा गेस्ट अपीयरेंस, मई से शुरू करेंगे अपने हिस्से की शूटिंग

EXAMPLE IMAGE-



 नितेश तिवारी जल्द ही अपनी अगले बिग बजट प्रोजेक्ट ‘रामायण’ की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। बीते कुछ महीनों में रणबीर कपूर और साई पल्लवी स्टारर इस फिल्म की कास्टिंग से जुड़ी कई खबरें सामने आई हैं। अब एक रिपोर्ट की मानें तो इस फिल्म में हनुमान के रोल के लिए सनी देओल को लॉक कर लिया गया है।

सेकेंड और थर्ड पार्ट में होगा पूरा प्रेजेंस
फिल्म से जुड़े सूत्रों की मानें तो सनी ने नितेश की इस फिल्म के हामी भर दी है। वो हनुमान का रोल प्ले करने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। चर्चा है कि सनी मई 2024 से इस फिल्म के फर्स्ट पार्ट के लिए शूटिंग शुरू करेंगे। हालांकि, फिल्म के फर्स्ट पार्ट में सनी का गेस्ट अपीयरेंस ही होगा पर इसके सेकेंड और थर्ड पार्ट में स्क्रीन पर उनका पूरा प्रेजेंस होगा।

विजय सेतुपति और लारा दत्ता के जुड़ने की खबरें भी
इससे पहले यह भी सुनने में आया था कि मेकर्स विभीषण के रोल के लिए साउथ सुपरस्टार विजय सेतुपति से चर्चा कर रहे हैं। वहीं फिल्म में लारा दत्ता को कैकयी के रोल के लिए ऑप्ट किया गया है। यह भी चर्चा थी कि फिल्म में सनी के भाई बॉबी देओल, कुंभकरण के रोल में दिखेंगे। हालांकि, बाद में बॉबी की टीम ने इसे अफवाह करार दिया था।

'रामायण' में रणबीर कपूर श्रीराम, साई पल्लवी माता सीता और यश रावण के रोल में नजर आएंगे।

 

‘रामायण’ से जुड़ी कुछ खास बातें

  • तीन पार्ट में बनने वाली इस फिल्म का हर पार्ट 3 घंटे का होगा।
  • इसे 500 करोड़ से भी ज्यादा बजट में बनाया जाएगा।
  • इसे मधु मंटेना, अल्लू अरविंद और नमित मल्होत्रा मिलकर प्रोड्यूस करेंगे।
  • फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु समेत कई भाषाओं में रिलीज होगी।
  • फिल्म के वीएफएक्स पर ऑस्कर विनिंग कंपनी DNEG काम करने वाली है।

2025 में रिलीज हो सकता है पहला पार्ट
उम्मीद है कि नितेश मार्च 2024 तक रणबीर और साई के साथ इस फिल्म के पहले पार्ट की शूटिंग शुरू कर देंगे। वहीं यश जो फिल्म में रावण का रोल करेंगे, वो जुलाई 2024 में इसकी शूटिंग जॉइन करेंगे। मेकर्स इसके पहले पार्ट को साल 2025 के सेकेंड हाफ तक रिलीज करने की प्लानिंग कर रहे हैं।

 

'लाहौर 1947' को आमिर खान प्रोड्यूस कर रहे हैं। वहीं इसे राजकुमार संतोषी डायरेक्ट कर रहे हैं।

 फिलहाल ‘लाहौर 1947’ पर जुटे हैं सनी
वर्क फ्रंट पर सनी देओल ने पिछले साल ‘गदर-2’ जैसी हिट फिल्म दी है। इन दिनों वों अपकमिंग फिल्म ‘लाहौर 1947’ पर जुटे हुए हैं। चर्चा है कि इस फिल्म में सनी के साथ प्रीति जिंटा नजर आएंगी। एक्ट्रेस हाल ही में अपने लुक टेस्ट के लिए स्टूडियो पहुंची थीं। अगर फिल्म में उनकी फाइनल कास्टिंग होती है तो वो 6 साल बाद बॉलीवुड में कमबैक करेंगी। प्रीति की आखिरी फिल्म 'भैयाजी सुपरहिट' 2018 में रिलीज हुई थी। इसमें भी वो सनी के ही अपोजिट नजर आई थीं।


 


Post a Comment

Previous Post Next Post