Bigg Boss 17: मीटर खींच के रख लाला ट्रॉफी आ रही है…मुनव्वर के सपोर्ट में आए एमसी स्टैन

 सलमान खान का रिएलिटी शो बिग बॉस हर सीज़न की तरह इस बार भी चर्चा में बना हुआ है. इस बार कई कंटेस्टेंट हैं, जिनकी वजह से शो लाइमलाइट में है. पर सबसे ज्यादा चर्चा मुनव्वर फारुकी की ही है. मुनव्वर अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से विवादों में हैं और अब एमसी स्टैन उनके समर्थन में आ गए हैं.


कॉमेडियन और सलमान खान के रिएलिटी शो बिग बॉस 17 के कंटेस्टेंट मुनव्वर फारुकी इस शो में आने के बाद से लगातार विवादों में रहे हैं. कभी झगड़ों को लेकर तो कभी निजी जिंदगी को लेकर, अक्सर मुनव्वर विवाद का हिस्सा बनते दिखते हैं. खास कर जब से इस शो में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर आयशा खान की एंट्री हुई तब से तो मुनव्वर के सितारे गर्दिश में ही दिखाई दे रहे हैं. अब विवादों के बीच मुनव्वर फारुकी को एक्स बिग बॉस विनर एमसी स्टैन का साथ मिल गया है.


एमसी स्टैन और मुनव्वर फारुकी को करीबी दोस्त माना जाता है. बिग बॉस के दौरान मुनव्वर फारुकी ने एमसी स्टैन का समर्थन किया था. अब एमसी स्टैन मुनव्वर फारुकी के साथ खड़े नज़र आ रहे हैं. एमसी स्टैन ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है और लिखा, “मीटर खींच के रख लाला ट्रॉफी आ रही है ना. हमेशा तुम्हारे साथ हूं ब्रूस्की. हक से. गैंग. थोड़ा प्यार दिखाओ.”


एमसी स्टैन ही नहीं, शो में पर्सनल लाइफ की चर्चा होने पर मुनव्वर फारुकी का कई और लोगों ने भी साथ दिया है. मुनव्वर फारुकी के सपोर्ट में आवाज़ उठाने वालों में प्रिंस नरूला, करण कुंद्रा, राजीव अदातिया और किश्वर मर्चेंट जैसे कई कलाकार हैं.


आपको बता दें कि शो में एंट्री के बाद आयशा खान ने मुनव्वर फारुकी को लेकर कई खुलासे किए थे. आयशा ने दावा किया था कि मुनव्वर ने कई लड़कियों के साथ चीटिंग की है. इसके अलावा उन्होंने दावा किया था कि जब मुनव्वर फारुकी उन्हें डेट कर रहे थे, उसी दौरान वो किसी और लड़की को भी डेट कर रहे थे. इस खुलासे के बाद से मुनव्वर की पर्सनल लाइफ चर्चा का विषय बन गई.


मुनव्वर की बहन ने क्या कहा था?

कुछ वक्त पहले जब मुनव्वर फारुकी की बहन अमरीन बिग बॉस के घर में आई थीं तो उन्होंने अपने भाई को निजी जिंदगी के बारे में खुलासे ना करने की सलाह दी थी. उन्होंने कहा था, “तुम अपनी पर्सनल बातों का खुलासा क्यों करते हो? भले ही वो आयशा हो. क्या तुम इस घर में एकलौते एसे शख्स हो जो ब्रेक या तलाक से गुज़रा है. घर में हर कोई तुम्हारे पीठ पीछे बाते करता है.”

Post a Comment

Previous Post Next Post