Same Day Delivery by Flipkart: अब सामान ऑर्डर करते ही घर पहुंच जाएगा, फ्लिपकार्ट ने नई सेवाएं शुरू कीं

 अगर आप ई-कॉमर्स वेबसाइटों से खरीदते हैं तो आपके लिए एक अच्छी खबर है। कंपनी ने देश भर में समान दिन वितरण सेवा शुरू की है। ग्राहक अब ऑर्डर करने के बाद सामान उसी दिन पा सकेंगे। धीरे-धीरे, कंपनी इस सेवा को अधिक से अधिक शहरों में ला सकती है।


 Flipkart launches same-day delivery:यदि आप ऑनलाइन शॉपिंग करना पसंद करते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। ऑनलाइन खरीदने के लिए अब कई दिनों का इंतजार नहीं करना पड़ेगा। अब आप ऑर्डर करते ही सेम डे डिलीवरी पा सकते हैं। हालाँकि, फ्लिपकार्ट जैसे ई-कॉमर्स वेबसाइट पर खरीद करने से यह संभव होगा। फ्रीपकार्ट देश भर में सेम डे डिलीवरी शुरू होने जा रही है। 

भले ही आप फ्लिपकार्ट प्लस मेंबर हों, आपको सामान पाने के लिए कुछ दिनों का इंतजार करना पड़ता है जब आप कुछ ऑर्डर करते हैं। लेकिन अब आपको अपना सामान मिलने के लिए इंतजार करना नहीं पड़ेगा। दिग्गज ऑनलाइन प्लेटफॉर्म ने देश के 20 शहरों में एक दिन में डिलीवरी सेवा शुरू की है। आप इन शहरों में रहते हैं तो ऑर्डर करते ही सामान उसी दिन मिल जाएगा।  

READ ALSO:Jio Brain, AI प्लेटफॉर्म

कंपनी ने इन शहरों में सेवा शुरू की :अहमदाबाद, गुवाहाटी, बेंगलुरु, दिल्ली, भुवनेश्वर, कोयंबटूर, चेन्नई, पुणे, हैदराबाद, इंदौर, रायपुर, जयपुर, कोलकाता, लुधियाना, सिलिगुड़ी, लखनऊ, मुंबई, नागपुर, पटना और विजयवाड़ा फ्लिपकार्ट ने सेम डेज डिलीवरी सर्विस शुरू की है। फ्लिपकार्ट मेंबरों को इन शहरों में ऑर्डर प्लेस करने के दिन ही सामान भेजा जाएगा। 

 Same Day Delivery के लिए इन प्रक्रियाओं को पूरा करना होगा:Same Day Delivery Service का फायदा उठाने के लिए कुछ बातों का ध्यान रखना चाहिए। आपको उत्पाद को दोपहर 12 बजे से पहले ऑर्डर करना होगा अगर आप उसी दिन उत्पाद पाना चाहते हैं। रात 12 बजे से पहले कंपनी सामान आपके घर पर भेज देगी। माना जा रहा है कि कंपनी जल्द ही Same Day Delivery Service को देश भर में उपलब्ध कराएगी।

READ ALSO: Tata motor's upcoming cars in 2024

कंपनी महीनों से तैयारी कर रही थी:आपको बता दें कि कंपनी पिछले कुछ दिनों से Same Day Delivery Service शुरू करने पर काम कर रही है। कंपनी ने देश भर में कई पूर्णीकरण केंद्रों में निवेश किया है। कंपनी ने टेक्नोलॉजी के स्तर पर भी तेजी से काम किया है ताकि ग्राहकों को सेम डे उत्पाद मिल सके। पिछले कुछ महीनों में, कंपनी ने अपनी उत्पाद डिलीवरी क्षमता को बहुत तेजी से बढ़ाया है।

Post a Comment

Previous Post Next Post