नए प्रोजेक्ट से आमिर खान का डरावना फर्स्ट लुक फैंस को कर रहा कंफ्यूज! तस्वीर देखें

 आमिर खान के आगामी प्रोजेक्ट के फर्स्ट लुक में आतंक वास्तविक है। दर्शील सफ़ारी ने तारे ज़मीन पर के अपने सह-कलाकार की तस्वीरें भी साझा कीं।

क्या आप आमिर खान को खौफनाक अवतार में देखने के लिए तैयार हैं? मंगलवार को, एक आगामी परियोजना से अभिनेता के पहले लुक की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर एक पापराज़ो द्वारा साझा की गई थी, और आमिर निश्चित रूप से जंगली लग रहे थे। उसके बाल चिपचिपे हैं और ऐसा लगता है जैसे उसने काफी समय से स्नान नहीं किया है। आमिर - जिन्हें आखिरी बार लाल सिंह चड्ढा में देखा गया था - खबरों में हैं क्योंकि वह तारे ज़मीन पर के 16 साल बाद दर्शील सफारी के साथ फिर से जुड़ने के लिए तैयार हैं। यह भी पढ़ें: आमिर खान ने अपनी अगली फिल्म सितारे ज़मीन पर की घोषणा की, कहा कि थीम तारे ज़मीन पर के समान है



 देखिए आमिर खान का लुक

तस्वीर में आमिर खान ने अपने हाथ में कुछ पकड़ रखा है और वह उससे काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। दिलचस्प बात यह है कि कुछ दिन पहले, आमिर के तारे ज़मीन पर के सह-कलाकार दर्शील सफ़ारी ने अपने आगामी सहयोग की एक झलक साझा की थी, जिसमें आमिर ने एक लंबा नमक और काली मिर्च वाला हेयरस्टाइल रखा था। वह अपनी नई तस्वीर की तुलना में काफी साफ-सुथरा दिख रहा था, लेकिन ऐसा लग रहा था जैसे वह अपने हाथों को उसी तरह घूर रहा है, जैसे वह कुछ पकड़ने का इशारा कर रहा हो।


आमिर खान के बारे में दर्शील सफ़ारी की पोस्ट

ऐसा लगता है कि तारे ज़मीन पर के सह-कलाकार आमिर खान और दर्शील सफारी ने एक साथ कुछ शूटिंग की है। दरअसल, दर्शील ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर जो उनकी तब और अब की तस्वीर पोस्ट की थी, उससे कई प्रशंसक आश्चर्यचकित थे कि क्या उन्होंने किसी विज्ञापन या फिल्म में साथ काम किया है।

उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, "बूओमममम! 16 साल बाद, और हम फिर से एक साथ हैं। भावनात्मक? हाँ, थोड़ा सा। चार्ज किया हुआ? बिल्कुल अनुभव के लिए मेरे पसंदीदा गुरु को ढेर सारा प्यार। बड़े खुलासे के लिए इस स्थान को 4 दिनों तक देखें जाना!!!"

कुछ फैंस को लगा कि ये आमिर की आने वाली फिल्म सितारे जमीन पर का इशारा हो सकता है. हालाँकि, यह एक विज्ञापन भी हो सकता है और दर्शील की मंगलवार की पोस्ट इसी ओर इशारा करती है। उनके कैप्शन में लिखा है, "यह आमिर की मल्टीवर्स है, और हम सब इसमें रह रहे हैं। 3 दिन बाकी हैं।" इस पर प्रतिक्रिया देते हुए एक फैन ने कमेंट किया, 'दोस्त, एक फिल्म होनी चाहिए, कोई विज्ञापन नहीं होना चाहिए।' एक अन्य ने लिखा, "अगर यह कोई विज्ञापन निकला तो मैं रोऊंगा।"

सितारे ज़मीन पर आमिर

लाल सिंह चड्ढा (2022) की असफलता के बाद फिल्मों से ब्रेक लेने वाले आमिर ने न्यूज 18 के साथ 2023 में एक साक्षात्कार में कहा था, “मैंने इसके बारे में सार्वजनिक रूप से बात नहीं की है और मैं अब भी ज्यादा कुछ नहीं कह पाऊंगा। लेकिन मैं शीर्षक बता सकता हूं. फिल्म का नाम सितारे ज़मीन पर है। आपको मेरी फिल्म तारे ज़मीन पर तो याद ही होगी और इस फिल्म का नाम है सितारे ज़मीन पर क्योंकि हम उसी थीम के साथ 10 कदम आगे बढ़ रहे हैं. तारे ज़मीन पर एक इमोशनल फिल्म थी. ये फिल्म आपको हंसने पर मजबूर कर देगी. उस फिल्म ने आपको रुलाया, यह आपका मनोरंजन करेगी।"

Post a Comment

Previous Post Next Post