Diwali से कुछ दिन पहले Jio का बड़ा धमाका, लॉन्च कर दिया ये सस्ता 4G Phone, कमाल के हैं स्पेक्स


 MWC 2023 का ईवेंट अब खत्म हो चुका है। हालांकि इस ईवेंट के दौरान Reliance Jio की ओर से एक नए 4G Phone की घोषणा कर दी गई है, असल में इस फोन को कंपनी की ओर से MWC 2023 ईवेंट में प्रदर्शित भी किया गया था। इस 4G Phone को Jio Phone Prima 4G के तौर पर पेश किया गया है।

यहाँ आपको बता देते है कि इस फोन की कीमत बेहद ही किफायती है, इसके अलावा इसमें आपको कुछ सबसे जोरदार फीचर भी मिलते हैं। आइए जानते है कि आखिर Diwali 2023 से पहले आखिर Jio की ओर से क्या नया धमाका किया गया है।


Jio Phone Prima 4G Feature and Design

इस इस फोन के फीचर्स की बात की जाए तो आपको बता देते है कि इस इसमें ग्राहकों के लॉइए कुछ सोशल मीडिया ऐप्स जैसे WhatsApp और YouTube की सुविधा दी गई है। इसके अलावा अगर हम Jio Mart की बात को मानें तो फोन इस समय कंपनी की ई-रीटेल साइट पर लिस्ट भी है। हालांकि वर्तमान में इस फोन को मात्र दिल्ली और मुंबई में ही डिलिवर किया जाने वाला है।

यहाँ आपको बता देते है कि इस नए Reliance Jio Phone Prima 4G में ग्राहकों को एक 2.4-इंच की TFT डिस्प्ले दी गई हिय।, जो 320×240 पिक्सेल के साथ आती है। इतना ही नहीं इसमें आपको Jio LOGO भी नजर आने वाला है। फोन में एक फ्लैशलाइट और कैमरा भी मिलता है। फोन में एक 0.3MP का फ्रन्ट कैमरा भी है।

इसके अलावा इस फोन में 512MB RAM के साथ 128GB तक की स्टॉरिज सपोर्ट आपको मिलती है, जो आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से बढ़ा सकते हैं। इस फोन में ARM Cortex A53 प्रोसेसर मिलता है, इसके अलावा फोन KaiOS पर काम करता है।

Jio Prima 4G फोन में Bluetooth 5.0 का सपोर्ट मिलता है। इसके अलावा फोन में एक 1800mAh की बैटरी भी मिलती है, जो एक बार चार्ज करने पर लंबे समय तक चलने में सक्षम है। Jio Phone Prima 4G में इसके अलावा FM Radio Feature मिलता है। इसके अलावा फोन में पहले ही से आपको प्री-इंस्टॉल YouTube, JioCinema, Jio Saavn और Jio News ऐप्स का एक्सेस मिलता है। हालांकि इसके अलावा आप इस फोन पर आपको Jio Pay का भी लाभ ले सकते हैं।


Jio Phone Prima 5G Price and Availability

Reliance Jio Phone Prima 4G की कीमत की बात करें तो यह 2599 रुपये की कीमत में आता है। इसके अलावा इसे दो अलग अलग वैरिएन्ट में पेश किया गया है, आप इसे ब्लू और येलो कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं। अगर ग्राहक इस फोन को कम कीमत में खरीदना चाहते हैं तो आप Jio की ओर से ऑफर किए गए कुछ ऑफर्स का भी लाभ ले सकते हैं।

हालांकि अगर आप इन ऑफर और डिस्काउंट आदि का लाभ लेना चाहते हैं तो आपको इस फोन को खरीदने के लिए Jio Mart का रुख करना होगा, हालांकि ऐसा आप Diwali के आसपास इसके आधिकारिक लॉन्च के बाद कर सकते हैं।


Post a Comment

Previous Post Next Post